काम को लेकर प्रेशर बनाता था Boss, सहकर्मियों ने भाड़े के गुंडो से करवा दी पिटाई; VIDEO वायरल

नई दिल्ली: सख्‍ती बरतने वाले एक बॉस की पिटाई का मामला सामने आया है। यह मामला बेंगलुरु का है। यहां सहकर्मियों ने ही भाड़े के गुंडे हायर करके अपने बॉस को पिटवा दिया। गुंडों ने उक्त बॉस को बीच सड़क घेरकर रॉड से पीटा। किसी ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हमले में घायल बॉस बुरी तरह से घायल हुआ है।

देखें VIDEO-

 

बताया जा रहा है कि जिस शख्‍स को गुंडों ने पीटा वो अपने कर्मचारियों को बहुत परेशान करता था, और काम को लेकर प्रेशर बनाता था। बॉस की सख्‍ती से परेशान होकर सहकर्मियों ने ही भाड़े के गुंडे हायर करके उसे पिटवा दिया। गुंडों ने उक्त बॉस को बीच सड़क घेरकर रॉड से पीटा। किसी ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हमले में घायल बॉस ने पुलिस को लिखित शिकायत दी।

पिटाई के बाद पीड़ित बॉस ने अपने सहकर्मियों पर शक जताया। जिसके बाद पुलिस ने उसके सहकर्मियों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपियों ने हमला कराने की वजह भी बताई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper