कुलपति प्रोफेसर के पी सिंह ने अपने दूसरे कार्यकाल के संचालन में प्रमुख बिंदुओं पर मीडिया के समक्ष चर्चा की

बरेली , 24 अगस्त। माननीय कुलपति प्रोफेसर के. पी. सिंह ने महात्मा ज्योतिबा फूले रोहिलखंड विश्वविद्यालय बरेली में कुलपति के रूप में दूसरे कार्यकाल का कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपने दूसरे कार्यकाल के संचालन में प्रमुख बिंदुओं पर मीडिया के समक्ष चर्चा की।

कुलपति जी ने रोहिलखंड विश्वविद्यालय को राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय रैंकिंग एन आई आर ऑफ रैंकिंग, क्यू यस रैंकिंग, सब्जेक्ट वाइज रैंकिंग आदि में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने, विद्यार्थियों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने, रोहिलखंड विश्वविद्यालय के शोध कार्य को उत्तरोत्तर वृद्धि करना अपना लक्ष्य निर्धारित किया है।

कुलपति जी ने कहा कि
मुझे पूर्ण विश्वास है कि महात्मा ज्योतिबा फूले रोहिलखंड विश्वविद्यालय बरेली आने वाले कुछ एक वर्षो में देश एवं प्रदेश के अग्रणी संस्थानों में खड़ा हुआ होगा।देश के प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री ने सबका साथ और सबका विकास का लक्ष्य निर्धारित किया है जो अच्छी शिक्षा और रोजगार उपलब्ध कराने से ही संभव है। रोहिलखंड विश्वविद्यालय से शिक्षा लेकर स्टूडेंट्स नए स्टार्टअप, यूनिकॉर्न शुरू करें वो रोजगार का सृजन करने वाले बने।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper