कृति खरबंदा ने नफरत फैलाने वाले हेटर्स को अपनी नयी रील से दिया करारा जवाब

सोमवार की सुबह, बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई रील साझा की, जिसमें अपने अनोखे ट्विस्ट के साथ एक ट्रेंडिंग सोशल मीडिया चैलेंज में भाग लिया। उन्होंने पाकिस्तानी-कनाडाई सामग्री निर्माता फाखिर शेख, जिन्हें टोरंटो ब्राउनी के नाम से जाना जाता है, के ऑडियो का उपयोग करके रील को फिर से बनाया, इस वाक्यांश के साथ, “इतना जहरीला, इतना नकारात्मक, बस एक जाओ की तरह दिख रहा है। कृपया दफा होजाओ।”

अपने कैप्शन में, खरबंदा ने मजाकिया अंदाज में नफरत करने वालों को संबोधित करते हुए कहा, “नफरत करने वाले नफरत करेंगे बेबी, तुम क्या करने वाले हो! 😂😂 इस दिवाली, विषाक्तता और नकारात्मकता को दूर जाने के लिए कहो।” वीडियो को तुरंत हजारों बार देखा गया और टिप्पणी अनुभाग में उसके अनुयायियों से कई लाइक और प्रशंसाएं मिलीं।

प्रत्येक नई भूमिका के साथ, कृति अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती है। अपनी आगामी परियोजनाओं में, कृति सनी सिंह के साथ फिल्म “रिस्की रोमियो” में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper