घर से बुलाकर दुकानदार पर अचानक बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, इलाके में फैली सनसनी

भोजपुर: बिहार के आरा जिले के भोजपुर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बेकरी दुकानदार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। दुकानदार को घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मारी। जिसके पश्चात् मौके पर ही उसकी मौत हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। अभी तक हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है। अपराधियों ने रंजिशन इस वारदात को अंजाम दिया या फिर पैसों का विवाद घटना का कारण बना। ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना भोजपुर के बिहिया के राजा बाजार की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, शनिवार देर रात लगभग रात 11 से 12 बजे के बीच में बाइक सवार अपराधी दुकानदार के घर पर पहुंचे। तथा उसे बाहर बुलाया। बाहर निकलते ही अपराधियों ने उस पर एक के बाद एक कई फायर झोंक दिया। दुकानदार कुछ समझ पाता उससे पहले ही वो जमीन पर गिर पड़ा। और मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोटरसाइकिल सवार बदमाश फरार हो गए। हत्या की खबर से मृतक के परिवार में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चिकित्सालय के लिए दौड़े, मगर तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

तत्पश्चात, हत्या की घटना की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है। साथ ही क़त्ल का कारण तलाशने में जुट गई है। वहीं परिजनों को भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर किस मकसद से इस क़त्ल को अंजाम दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper