चाची ने प्रेमी संग मिलकर मासूम भतीजी को बेरहमी से पीटा, गला दबाकर हत्या, भूसे के ढेर में दबाया

अलीगढ़: अलीगढ़ के अतरौली में रिश्ते की परवाह किए बगैर चाची ने प्रेमी संग मिलकर सगी भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना अतरौली के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव चंडौला सुजानपुर की है। हत्या के बाद शव को घर के पास में ही भूसे के ढेर में दबा दिया। पुलिस के अनुसार मासूम भतीजी ने चाची व उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव चंडौला निवासी बंटी पुत्र रमेश चंद मजदूरी करता है। शुक्रवार सुबह उसकी पांच वर्षीय बेटी कुमकुम पड़ोसी के घर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी चाची आरती वहां पहुंच गई। वह कुमकुम को अपने घर बुलाकर ले गई। वहां प्रेमी संग गला दबाकर हत्या कर दी। शव को घर के पास ही घेर में भूसे के ढेर में दबा दिया। उधर दोपहर तक कुमकुम घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता होने लगी। परिजनों ने गांव में तलाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। शाम तक कुमकुम के न मिलने पर परिजन नरौना पुलिस चौकी पहुंच गए। बच्ची के लापता होने की जानकारी पर थाना पुलिस व डॉग स्कवायड टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग
पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी खंगाले तो फुटेज में आरोपी चाची आरती बच्ची को साथ लेकर जाते दिखाई दे रही थी। करीब आधा घंटे बाद वह दूसरी साड़ी पहनकर वापस आ गई। जबकि कुमकुम उसके साथ नहीं थी। यह देख पुलिस का माथा ठनक गया। पुलिस ने शक के आधार पर आरती को हिरासत में ले लिया।

कड़ाई से पूछने पर उगला राज
पुलिस ने देर रात कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूछताछ में बताया कि उसके गांव के ही कलुआ उर्फ भानुप्रताप से अवैध संबंध थे। कुमकुम ने शुक्रवार की सुबह दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। वह घर जाकर न बता दे। इसी डर के चलते दोनों ने मासूम की हत्या करने योजना बना ली। करीब दस बजे वारदात को अंजाम दे डाला।

परिजनों के साथ मासूम को ढूंढ़ती रही चाची
परिजनों को चकमा देने के लिए आरोपी चाची मासूम को परिजनों के साथ ही ढूंढ़ती रही, लेकिन उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। जैसे ही गांव में यह खबर पहुंची की सगी चाची ने ही मासूम को मार डाला है तो हर कोई अवाक रह गया। घटना के बाद पुलिस ने महिला के घर की तलाशी ली तो बक्से में प्रेमी का मोबाइल फोन मिल गया। जिससे वह हर रोज बातचीत करती थी।

मासूम को बेरहमी से पीटा, गला दबाया
पीएम रिपोर्ट में मासूम की गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई है। वहीं दोनों हाथों की हड्डियां भी टूटी आई हैं। पुलिस अफसरों का मानना है कि बच्ची की हाथों की हड्डियां टूटने से लगता है कि हत्या करने से पहले आरोपियों ने बच्ची के हाथों को कसकर ऐंठा होगा। इस वजह से दोनों हाथों की हड्डियां टूटी आई हैं। मासूम के पिता बंटी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आरती व कलुआ उर्फ भानुप्रताप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार को पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया। एसपी देहात, पलाश बंसल ने कहा कि महिला ने प्रेमी संग मिलकर बच्ची की हत्या की थी। बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपी महिला मासूम बच्ची की रिश्ते में चाची लगती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper