जब उर्फी पर बोल्डनेस ही पड़ी भारी, हवा में ऐसी उड़ी ये जरा सी ड्रेस कि संभाले नहीं संभली, देखे वीडियो

मुंबई. उर्फी जावेद अपने हर लुक को पिछले लुक से ज्यादा अनोखा और बोल्ड बनाने की कोशिश करती रहती हैं और इसी चक्कर में कई बार उनकी यही बोल्डनेस उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस की जरा सी ड्रेस हवा में इस तरह उड़ी कि उनसे संभाले नहीं संभली. उर्फी का यह ऊप्स मोमेंट बहुत तेजी से वायरल हुआ है है. आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं और देखते हैं कि आखिर इस वीडियो में उर्फी ने कौन सी ड्रेस पहनी हुई थी..

 

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद ने कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़ों या यूं कहें कि कपड़ों के पैच को एक साथ सिलकर एक ड्रेस तैयार की है. इस नूडल स्ट्रैप वाली व्हाइट ड्रेस में आगे की तरफ एक स्लिट है जो हद से ज्यादा लंबा है और उसकी वजह से उर्फी की अंडरवेयर तक दिखाई दे रही है.

वीडियो में उर्फी मीडिया के सामने पोज करती नजर आ रही हैं और बीच में एकदम से वो सीढ़ियों पर लड़खड़ा गईं. हवा भी काफी तेज थी और फिर जब उर्फी का पैर भी फिसला तो उनकी ड्रेस ऐसे उड़ी कि उर्फी से संभाली ही नहीं गई. उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है. उर्फी वीडियो में पूछती भी नजर आ रही हैं अपनी टीम से कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं हुआ.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper