जब ट्रैफिक में फंसे कार्तिक आर्यन को स्कूल बस में बैठे बच्चों ने देखा, बोले- ‘ट्रैफिक हो तो ऐसा’

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इसी शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई है। एक्टर फिल्म को लेकर खासी चर्चाओं में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रैफिक में फंसे हैं और इस बीच स्कूल बस में बैठे बच्चे उन्हें देख लेते हैं।

कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो मुंबई की व्यस्ततम सड़क पर ट्रैफिक में फंसे नजर आ रहे हैं। इस बीच उनकी कार के सामने से गुजर रही स्कूल बस में बैठे बच्चे उन्हें देख लेते हैं और कार्तिक को देख खासा एक्साइटेड होकर उन्हें ‘हैलो’ बोलने लगते हैं। कार्तिक भी उन्हें रिप्लाई करते हुए ‘हाय’ और ‘थैंक्यू’ बोलते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कार्तिक की मिलियन डॉलर स्माइल के साथ खत्म हो जाता है। इसे पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन दिया, ‘ट्रैफिक हो तो ऐसा’।

शहजादा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट 24.51 करोड़ की कमाई की है और ग्रॉस 26 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर भूल भुलैया 2 तक जिस तरह से कार्तिक आर्यन का करियर ग्राफ था, उसे देखते हुए फैंस को यही लग रहा था कि उनकी ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म का काफी समय से प्रमोशन कर रहे थे।

बता दें कि कार्तिक की ये फिल्म इंडिया ही नहीं, वर्ल्डवाइड भी अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 33.5 करोड़ की टोटल कमाई की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper