जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी : पुलवामा में 3 संदिग्ध गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद; पूछताछ जारी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पुंछ आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलवामा में तीन संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं और मौके से भारी संख्या में हथियार बरामद किए गए हैं। फिलहाल, पुलिस और सेना संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि बीते गुरुवार को पुंछ में आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर घात लगाकर हमला कर दिया था, जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलवामा के पांजू और गमीराज में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान चलाया गया। तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। साथ ही 02xपिस्तौल और युद्ध जैसे सामान जब्त किए गए। यह ऑपरेशन सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन था। मालूम हो कि पुंछ में 21 दिसंबर को हुए आतंकी हमले के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस हमले में 5 जवान शहीद हुए थे। हमले में शामिल दहशतगर्दों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बीच सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे सोमवार को ग्राउंड जीरो पहुंचे और जमीनी हकीकत जानी। वहीं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल बुधवार को खुद जाएंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जनरल पांडे देहरा की गली भी पहुंचे। यहीं पर आतंकियों ने सैन्यकर्मियों पर घात लगाकर हमला किया था। इसके साथ ही उन्होंने सुरनकोट व राजोरी के थानामंडी का दौरा भी किया। थानामंडी के जंगलों में पांच दिन से आतंकियों के खिलाफ अभियान चल रहा है। उन्होंने कायरतापूर्ण हमले में शामिल आतंकियों पर कार्रवाई को लेकर शीर्ष सैन्य अफसरों के साथ बैठक की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper