जान्हवी कपूर से लेकर पश्मीना रोशन तक: Gen Z स्टारलेट्स जिन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा

 

फैशन की गतिशील दुनिया में, जेन ज़ेड अभिनेत्रियाँ अपनी त्रुटिहीन शैली से रुझानों को फिर से परिभाषित कर रही हैं। पश्मीना रोशन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, खुशी कपूर और अलाया एफ उन उभरते सितारों में से हैं, जो ब्लैक बॉडीकॉन ट्रेंड में सहजता से धमाल मचाते हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर एक इवेंट में डिजाइनर के लिए वॉक करते हुए मनीष मल्होत्रा की खूबसूरत ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। जियोमेट्रिक मैटेलिक प्रिंट वाली ट्रेलड्रेस धड़क एक्ट्रेस पर बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इसे स्टेटमेंट सिल्वर कफ ब्रेसलेट्स के साथ स्टाइल किया था, जो उनके लुक को और निखार रहा था।

 

सारा अली खान

सारा अली खान की फैशन पसंद हमेशा सराहनीय और स्तरीय रही है। IIFA Rocks 2022 इवेंट में अभिनेत्री काले ऑफ-शोल्डर ट्यूल गाउन में शानदार लग रही थीं। अपने असाधारण गाउन पर सभी का ध्यान रखने के लिए, उन्होंने कम से कम गहने पहनने का फैसला किया और स्मोकी आईज़, न्यूड मेकअप लुक चुना।

 

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने एक छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी। चाँदनी सजावट के साथ एक बॉडीकॉन चमड़े का टुकड़ा, यह बहुत उत्तम दर्जे का लग रहा था। अभिनेत्री ने इसे काले पारदर्शी मोज़ा और नाजुक ऊँची एड़ी के जूते के साथ जोड़ा। इस पोशाक में अनन्या पांडे का बोल्ड फोटोशूट उनकी सामान्य शैली से एक साहसी प्रस्थान है। आकर्षक पहनावा उनके फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड पक्ष को उजागर करता है, जो एक आकर्षक बयान देता है।

 

पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन की साधारण लेकिन मनमोहक काली पोशाक ने सुर्खियां बटोर लीं। ताज़ा चमकदार मेकअप, न्यूनतम आभूषण और खुले बालों के साथ, पश्मीना ने स्टाइल की ट्रॉफी अपने घर ले ली! अपनी अनूठी शैली और प्रयोगात्मक फैशन विकल्पों के साथ, पश्मीना युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई है।

 

ख़ुशी कपूर

ख़ुशी की सुंदरता के विकल्प हमेशा प्रेरणादायक होते हैं। वह अपने रेट्रो हेयरस्टाइल और ट्रेंडी मेकअप के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ग्लैमरस ब्लैक आउटफिट से सभी को प्रभावित किया। ख़ुशी कपूर ने अपने बॉडीकॉन ड्रेस लुक में सफ़ेद इनर के साथ झिलमिलाती नेट ड्रेस पहनी।

अलाया एफ

अभिनेत्री ने एक पुरस्कार समारोह में आबनूस संरचना वाली मिनी ड्रेस में अपनी त्रुटिहीन शैली और उपस्थिति से फैशन प्रेमियों का दिल जीत लिया। उनकी धातु से बनी मिनी ड्रेस में ट्यूबलेस नेकलाइन, सुरुचिपूर्ण वेव डिजाइन और बॉडीकॉन फिट था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper