जियो, एयरटेल के करोड़ों यूजर्स की बल्ले बल्ले, इस सस्ते प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री और…

नई दिल्ली : Jio, एयरटेल के करोड़ों यूजर्स की मौज, सस्ते प्लान में 20 से ज्यादा OTT और अनलिमिटेड 5G डेटा फ्रीओटीटी कॉन्टेंट देखते हैं, तो जियो और एयरटेल के पास आपके लिए एक गजब प्लान है। बेहद कम कीमत में आने वाले इन प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। ये प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस और कॉलिंग भी ऑफर करते हैं।

ओटीटी कॉन्टेंट यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि यूजर्स को अब ऐसे प्लान्स की तलाश जो कम कीमत में उन्हें फुल एंटरटेनमेंट दें। ऐसे में अगर आप रिलायंस जियो या एयरटेल यूजर हैं, तो आपके पास दो शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। हम बात कर रहे हैं जियो के 398 रुपये और एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान की। इन प्लान में हर दिन 3जीबी तक डेटा मिलेगा। इनमें एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही इनमें 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इतना ही नहीं, जियो और एयरटेल के ये प्लान फ्री कॉलिंग भी ऑफर करते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं एयरटेल और जियो के इन प्लान के बारे में।

जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। ऑफर में आपको इस प्लान के साथ 6जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री मिलेगा। एलिजिबल यूजर्स को कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। जियो के इस प्लान में आपको 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इनमें सोनी लिव और जी5 के साथ जियो सिनेमा और जियो टीवी भी शामिल है।

एयरटेल का यह प्लान 28 दिन तक चलता है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। कंपनी अपने 5G नेटवर्क में रहने वाले यूजर्स को बिना किसी एक्सट्रा चार्ज अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर कर रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। एयरटेल का यह एंटरटेनमेंट प्लान Airtel Xstream Play सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। यह प्लान अपोलो 24×7 सर्कल और विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस देता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper