बिजनेस

जियो ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका!, हटा दिया ये सस्ता प्लान, यहां देखे…

नई दिल्ली। जियो ने कुछ वक्त पहले ही JioCinema के प्रीमियम प्लान्स को लॉन्च कर दिया था. कंपनी ने मंथली और इयरली प्लान्स को लॉन्च किया था.

जियो ने दिया झटका
हालांकि, अब कंपनी ने इयरली प्लान को रिमूव कर दिया है. यानी अब आपको जियो सिनेमा के पोर्टफोलियो में सिर्फ मंथली प्लान्स ही मिलेंगे.

Netflix के रास्ते पर Jio
ऐसा लग रहा है Jio ने Netflix वाला रास्त अपना लिया है. Netflix भी यूजर्स को कोई इयरली प्लान ऑफर नहीं करता है.

कितने का था इयरली प्लान?
कुछ वक्त पहले ही कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक इयरली प्लान जोड़ा था, जिसकी कीमत 1499 रुपये से घटाकर 599 रुपये की गई थी.

कंपनी ने किया रिमूव
इतना ही नहीं उस वक्त ये प्लान 299 रुपये में डिस्काउंट के बाद मिल रहा था. अब कंपनी ने इस प्लान को रिमूव कर दिया है.

दो अन्य प्लान्स का ऑप्शन है
JioCinema यूजर्स के पास अब सिर्फ दो प्लान्स का ऑप्शन है. यूजर्स 29 रुपये और 89 रुपये के मंथली प्लान को चुन सकते हैं.

नया प्लान लॉन्च होगा या नहीं
कंपनी के FAQ में भी इयरली प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी नया इयरली प्लान जोड़ेगी या नहीं.

29 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा?
29 रुपये के प्लान में यूजर्स एक वक्त पर सिर्फ एक ही स्क्रीन पर JioCinema को एक्सेस कर सकते हैं. जबकि 89 रुपये के प्लान में 4 स्क्रीन पर इसे यूज किया जा सकता है.

हाई क्वालिटी कंटेंट देख सकेंगे
दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 4K रेज्योलूशन यानी हाई क्वालिटी में कंटेंट मिलेगा. JioCinema को यूजर्स टीवी, मोबाइल और वेब तीन पर एक्सेस कर सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper