जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला पोषण समिति की बैठक सम्पन्न 

                                             बरेली , 23 सितम्बर। जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में कल कलेक्ट्रेट सभागार में जिला पोषण समिति की बैठक हुई सम्पन्न। बैठक में जिलाधिकारी ने जिला कार्यक्रम अधिकारी को निर्देश दिये कि पोषण ट्रैकर  तथा ई कवच पर फीडिंग कार्य धीमी गति से चल रहा है,  फीडिंग कार्य में प्रगति लाई जाये।
    उन्होंने समस्त सी.डी.पी.ओ. को निर्देश दिये कि सुपरवाइजर व आंगनबाडियो  द्वारा सैम तथा मैम बच्चोें की मानीटरिंग की जाये। उन्होंने सी.डी.पी.ओ कुआटांडा को निर्देश दिये कि आंगनबाडी कार्यकत्रियों व ए.एन.एम की विजिट वहां पर उचित तरीके से नही की जा रही है जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुये इसमें सुधार के निदेश दिये। ई कवच फीडिंग कार्य में जनपद रैंकिंग में ठीक न होने पर  जिलाधिरकारी नें नाराजगी व्यक्त करते हुये  जिला कार्यक्रम अधिकारी निर्देश दिये कि ई कवच की फीडिंग कार्य को इस प्रकार से किया जाये कि  जनपद को प्रथम स्थान पर लाया जाये।
   बैठक में परियोजना निदेशक श्री तेजवन्त सिंह, जिला कार्यक्रम अधिकारी डा मनोज, सहित समस्त ब्लाक की सी.डी.पी.ओ उपस्थित रहीं।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper