जिलाधिकारी ने थाना बहेड़ी का किया निरीक्षण

 

बरेली , 26 अक्टूबर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल थाना बहेड़ी का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया व आगामी लोकसभा निर्वाचन तथा त्यौहारों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये तथा उपस्थिति पंजिका को भी देखा।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखा जाये और यदि कोई माहौल खराब करने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि पटाखों की दुकानों के बीच में कपड़ों की दुकानें ना लगायी जाये और पटाखों की दुकानों के बीच पर्याप्त दूरी रखी जाये। अधिक ध्वनि/वायु प्रदूषण करने वाले पटाखों को प्रतिबंधित करने के भी निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि टॉप टेन अपराधियों का रजिस्टर अपडेट किया जाये तथा माहौल खराब करने वाले अपराधियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जाये। अपराध के विरूद्ध जीरो टॉलरेन्स नीति का प्रयोग किया जाये व सर्तकता बरती जाये।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper