उत्तर प्रदेश

जिलाधिकारी ने महानगर में यातायात व्यवस्था के सम्बंध में अधिकारियों के साथ की


बरेली , 05 दिसबर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल नगर मजिस्ट्रेट, संभागीय परिवहन अधिकारी एवं सहायक परिवहन अधिकारी, आदि के साथ कैम्प कार्यालय में बैठक की।

जिलाधिकारी ने जनपद में अवैध बसों के संचालन एवं छात्र छात्राओं के स्कूली बसों की वैधता व मानक , जीएसटी अपवंचन, महानगर में यातायात व्यवस्था आदि के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने अवैध रूप से और नियम विरुद्ध संचालित बसों का संचालन बन्द करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इससे आमजन को भी परेशानी हो रही है साथ ही राजस्व की भी हानि हो रही है। अतः अभियान चलाकर ऐसे वाहनों को मोटर अधिनियम के अंतर्गत आवश्यक कार्यवाही की जाए।

उन्होंने निर्देश दिए की जो स्कूली वाहन बिना फिटनेस व परमिट और मानक अनुसार नहीं चल रहे है। अभियान चला कर उनके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जाए।

बैठक में नगर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक यातायात, संभागीय परिवहन अधिकारी, सहायक परिवहन अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper