डॉ. दिनेश शर्मा ने हिंदी फिल्म ‘द यूपी फाइल्स’ का ट्रेलर जारी किया

प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस, श्री ओस्टवाल फिल्म्स ने लखनऊ में एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसमें उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म “द यूपी फाइल्स” का ट्रेलर जारी किया गया। इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य डॉ. दिनेश शर्मा की उपस्थिति रही।

नीरज सहाय द्वारा निर्देशित और कुलदीप उमराव सिंह ओस्तवाल द्वारा निर्मित, “द यूपी फाइल्स” एक मनोरम कथा और एक सम्मोहक कहानी पेश करते हुए एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है।

यह कार्यक्रम एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ क्योंकि डॉ. दिनेश शर्मा ने टीज़र और पोस्टर सहित फर्स्ट लुक सामग्री का अनावरण किया, जो “द यूपी फाइल्स” की दिलचस्प दुनिया की एक आकर्षक झलक प्रदान करता है। ओस्टवाल फिल्म्स और मशहूर अभिनेता के बीच सहयोग इस आशाजनक सिनेमाई उद्यम के लिए प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

निर्माता कुलदीप उमरावसिंह ओस्तवाल ने इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “‘द यूपी फाइल्स’ के निर्माण की यात्रा चुनौतीपूर्ण और फायदेमंद दोनों रही है। हम कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करते हैं, और इस फिल्म के साथ, हमारा लक्ष्य एक व्यापक अनुभव बनाना है।” जो हमारे दर्शकों को पसंद आता है। डॉ. दिनेश शर्मा जी की उपस्थिति हमारे प्रोजेक्ट को ऊंचा उठाती है, और हम इस सिनेमाई यात्रा को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं।”

निर्देशक नीरज सहाय ने “द यूपी फाइल्स” के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म प्यार का परिश्रम है, एक सम्मोहक कथा को सामने लाने के समर्पित प्रयासों की परिणति है जो दर्शकों को पसंद आती है।”

इस अवसर पर बोलते हुए, अभिनेता मनोज जोशी ने कहा, “एक राज्य के रूप में यूपी में पिछले कुछ वर्षों में महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं और फिल्में हमारे देश के लोगों की कहानियों को साझा करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम हैं।”

जैसा कि हम “द यूपी फाइल्स” की यात्रा शुरू कर रहे हैं, निर्माता इस विशेष फर्स्ट लुक इवेंट के दौरान मिले जबरदस्त समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं। इस मनोरम परियोजना पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें जो सिनेमाई परिदृश्य पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper