दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक साथ दिखीं वहीदा रहमान, आशा पारेख और दिव्या दत्ता

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार एक्टर दिलीप कुमार ने इंडस्ट्री को एक अलग ही पायदान तक पहुंचाने में अगम भूमिका निभाई है। उनके काम की वजह से वह आज भी करोड़ों दिलों में जगह बनाए हुए हैं। आज (11 दिसंबर 2022) को दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर PVR Cinemas और Film Heritage Foundation ने Hero Of Heroes Film Festival का आयोजन किया। मुंबई में इस मौके पर फिल्म ‘आन’ की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शरीक हुए।

दिलीप साहब के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए इस खास मौके पर दिवंगत एक्टर की पत्नी सायरा बानो तो मौजूद थीं ही, साथ ही यहां पर वहीदा रहमान, आशा पारेख और दिव्या दत्ता जैसी दिग्गज एक्ट्रेसज भी मौजूद थीं। दिलीप कुमार ने ‘राम और श्याम’, ‘आदमी’ और ‘दिल दिया दर्द लिया’ जैसी तमाम फिल्मों में वहीदा रहमान के साथ काम किया था।

आशा पारेख हालांकि कभी किसी फिल्म में दिलीप कुमार के साथ नजर नहीं आईं, लेकिन वह हमेशा चाहती थीं कि दिलीप कुमार के साथ काम करें। फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले तीनों अभिनेत्रियों को एक साथ स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं। तीनों दिग्गज एक्ट्रेसेज को एक साथ देखना फैंस के लिए भी खुशकिस्मती की बात थी।

दिव्या दत्ता हमेशा ही सायरा बानो और दिलीप कुमार की जोड़ी की प्रशंसक रही हैं। इस इवेंट में पूनम सिन्हा भी मौजूद रहीं। उनके साथ यहां पर शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म ‘क्रांति’ में दिलीप कुमार के साथ काम किया था। यह मौका दिलीप कुमार के हर फैन के लिए बहुत खास था। इसी इवेंट में सायरा बानो को दिलीप कुमार का पोस्टर छूकर भावुक होते भी देखा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper