दूल्हे ने की ऐसी हरकत भड़क उठी दुल्हन, शादी से किया इनकार, लौटा दी बारात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में थाना क्षेत्र के कुछमुछ गांव में गुरुवार की रात आई बारात बिन दुल्हन के लौट गई। दूल्हे के रवैये से नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी बात नहीं बनी। लड़की किसी भी कीमत पर शादी करने के लिए राजी नहीं थी। परिवार के लोग परेशान रहे। इसके बाद आखिर में बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

कुछमुछ गांव में एक लड़की की शादी गुरुवार को थी। तय समय पर बारात दरवाजे पर आ गई। वाराणसी के सिंधौरा से बारात आयी हुई थी। जलपान और द्वारपूजा के बाद जयमाल की रस्म पर जैसे ही दूल्हा और दुल्हन पहुंचे। जयमाल स्टेज पर पहुंची घराती पक्ष की महिलाओं ने दूल्हे से मजाक कर दिया।

जिससे दूल्हा भड़क उठा। वह स्टेज से उतरकर दूर जाकर बैठ गया। दुल्हन ने दूल्हे का रवैया देख शादी करने से ही इनकार कर दिया। दुल्हन के इनकार करने पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी। काफी समझाने बुझाने के बाद भी दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं हुई। आखिर बिना शादी के बारात बैरंग वापस लौट गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper