नारको कोऑर्डिनेशन सेंटर (ncord) की जनपद स्तरीय मासिक बैठक सम्पन्न

 

बरेली, 16 फरवरी। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में आकल नारको कोऑर्डिनेशन सेंटर (ncord) की जनपद स्तरीय मासिक बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई।

जिलाधिकारी ने एनसीबी, सीबीएन, प्रशासन, पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों के मध्य समन्वय स्थापित करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अवैध मादक पदार्थों की बिक्री और तस्करी करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाहियों में तीव्रता लाने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्देश दिये कि नारकोटिक्स संबंधित गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों पर गुंडा एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जाये। उन्होंने प्रतिबंधित दवाओं के दुरपयोग को रोकने एवं अवैध रूप से अफीम/भांग की खेती पर रोक लगाने तथा प्रभावी कार्यवाही करने आदि के संबंध में निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने नारकोटिक्स और आबकारी संबंधित अपराधों की रोकथाम हेतु विशेष प्रभावी कार्यवाही किये जाने तथा स्कूल, कॉलेजों के द्वार पर स्थित पान गुटखे की दुकानों/खोखो को हटाए जाने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान, जिला आबकारी अधिकारी सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper