नोएडा पुलिस का सराहनीय काम, एंबुलेंस को मात्र 9 मिनट में पहुंचाया अस्पताल

Noida News : उत्तर प्रदेश की नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने एक बेहद ही सराहनीय काम किया है। एक मरीज की जान बचाने के लिए हार्ट और किडनी लेकर जा रही एक एंबुलेंस को नोएडा पुलिस ने निर्धारित टाइम से पहले ही अस्पताल तक सकुशल पहुंचाया। नोएडा कमिश्नरेट की यातायात पुलिस की वजह से एंबुलेंस ने 14 किलोमीटर के सफर को मात्र 9 मिनट में ही तय कर लिया।

नोएडा कमिश्नरेट में तैनात डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल से किडनी और हार्ट को नोएडा के सेक्टर 128 स्थित हॉस्पिटल तक ले जाना था। एक मरीज की सर्जरी होनी थी। नोएडा ट्रैफिक पुलिस को इसकी सूचना मिली तो तुरंत ही सभी ट्रैफिक कर्मियों को तैयार किया गया और एंबुलेंस के लिए ग्रीन कॉरिडोर तैयार किया गया।

हार्ट और किडनी लेकर जा रही एंबुलेंस को चिल्ला बॉर्डर से ट्रैफिक पुलिस ने दोपहर 1:42 बजे रिसीव किया। चिल्ला बॉर्डर से नोएडा के सेक्टर 128 के जेपी अस्पताल तक की 14 किमी. की दूरी पर ट्रैफिक पुलिस ने 14 मिनट में समय से पहले पहुंचाया। इसमें सभी ट्रैफिक कर्मियों का पूरा सहयोग रहा। एंबुलेंस के आगे और पीछे ट्रैफिक पुलिस के वाहन रहे और निर्धारित समय से पहले मात्र 9 मिनट में एंबुलेंस को जेपी अस्पताल तक पहुंचा दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper