पति को मायके जाने के लिए किया राजी, रास्ते में टॉयलेट का बहाना… फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार

पुणे| महाराष्ट्र के पुणे से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. शुरुआती जांच के दौरान महिला ने पुलिस को बताया था कि उसके पति को तीन से चार लोगों ने मार डाला. मगर, जांच के बाद जो सच सामने आया, उससे हर कोई दंग रह गया.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति शारीरिक और मानसिक रुप से उसे प्रताड़ित करता था. इससे परेशान होकर उसने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में इस केस को सुलझाते हुए मृतक की पत्नी अंकिता सूरज कालभोर को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि अंकिता और सूरज की सवा महीने पहले शादी हुई थी. दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस होती थी. अंकिता का आरोप है कि उसका पति शारीरिक और मानसिक तौर पर उसे परेशान करता था. उसने योजना बनाकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. मौके मिलते ही चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी.

अंकिता ने पुलिस को बताया कि प्लान के तहत उसने पति को पहले अपने मायके गहुंजे ले जाने के लिए तैयार किया. दोनों ने पहले शिर्डी जाकर साई बाबा के दर्शन किए. फिर अंकिता ने लघुशंका बहाना बनाया और खेत में चली गई. इस दौरान सूरज उसका इंतजार करने लगा. उधर, चुपके से अंकिता ने चाकू निकाला और अपने पति सूरज पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी.

फिर खेत में पड़े पत्थर उठाकर सूरज का सिर कुचल दिया. इससे मौके पर ही सूरज की मौत हो गई. इसके बाद अंकिता ने हमलावरों द्वारा पति की हत्या किए जाने की बता कही. मगर, पुलिस को उस पर शक हुआ और सख्ती से पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper