पत्नी-बहन से अफेयर के शक में नाबालिग के किए टुकड़े, किचन में छुपाई डेडबॉडी, दो दिन बाद हुआ खुलासा

मुंबई: मुंबई के चेंबूर इलाको में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पत्नी और बहन से छेड़खानी और अफेयर के शक में 17 साल के नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को तीन से चार हिस्सों में काटा और फिर किचन में रख दिया। पुलिस ने इस घटना में शफीक अहमद अब्दुल मलिक शेख को अरेस्ट किया है।स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

पुलिस के अनुसार यह चौंकाने वाली घटना चेंबूर के म्हाडा कॉलोनी में घटी है। रिक्शा चालक शफीफ अहमद अब्दुल मलिक शेख (32) ने 17 वर्षीय युवक ईश्वर मारवाड़ी की हत्या कर दी। उसने शव के चार टुकड़े कर घर में छिपा दिया। मृतक ईश्वर मारवाड़ी के चार टुकड़े कर दिए गए और उसका सिर और दो हाथ काट दिए गए। सोमवार को हुई इस हत्या के बाद हाथ और सिर को दो बैग में रखा गया और शरीर को कपड़े से बांध दिया। आरोपी ने मृतक के पैर भी काटने की कोशिश की लेकिन काट नहीं सका। मुंबई पुलिस के जोन 6 के डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पुलिस के अनुसार शफीफ अहमद अब्दुल मलिक शेख की पत्नी ने मृतक ईश्वर को अपना भाई माना था। ऐसे में उसका जीजा का रिश्ता था लेकिन अवैध संबंधों के शक में शफीक ने उसकी हत्या कर दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब ईश्वर दिखाई नहीं पड़ा तो उसके दत्तक पिता ने पूछताछ की और शक होने पर पुलिस ने शिकायत दी। तो सामने आया है कि शफीक अहमद ने उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग के शव को बरामद किया और फिर उसका पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद ही पुलिस ने तुरंत शफीफ को गिरफ्तार कर लिया और उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper