पिता की देखभाल से हुआ परेशान तो गला दबाकर ली जान, फिर रातभर लाश के पास सोता रहा; मां ने ही पकड़वाया

राजधानी दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक युवक ने सालों से बिस्तर पर पड़े अपने लकवाग्रस्त पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने बताया कि वह अपने पिता की देखभाल से परेशान हो गया था।

जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय सुमित ने अपने पिता जितेंद्र के साथ आनंद पर्वत के नेहरू नगर इलाके में रहता है। पेशे से ऑटो चालक जितेंद्र शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी बबली की पिटाई करता था, इसलिए बबली अपने पति को छोड़कर शास्त्री नगर में अपनी बहन के घर रहने लगी। 2019 में जितेंद्र लकवाग्रस्त हो गया था। इस वजह से वह नित्यकर्म भी बिस्तर पर ही करता था। करीब चार साल से अकेला सुमित ही अपने पिता की सेवा कर रहा था। अब परेशान होकर उसने पिता की हत्या कर दी।

शव के साथ घंटों सोता रहा आरोपी बेटा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2 फरवरी की रात को सुमित ने शराब के नशे में पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर वह रातभर शव के बगल में ही सोता रहा। उसने 3 फरवरी की शाम अपनी मां बबली देवी को फोन कर पिता की मौत की सूचना दी, लेकिन बबली ने पुलिस को फोन कर अपने बेटे पर हत्या का शक जताया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper