Top Newsदेशराज्य

पीएम मोदी डल झील के किनारे मनाएंगे योग दिवस, आतंकी हमलों के बीच बड़ा संदेश

नई दिल्ली: देश में 21 जून को योग दिवस मनाया जा रहा है, योग दिवस मनाने की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी। वहीं इस बार पीएम मोदी श्रीनगर के डल झील के किनारे योग दिवस में शामिल होंगे। पीएम के तौर पर अपना तीसरा कार्यकाल शुरू होने के बाद नरेंद्र मोदी का यह पहला कश्मीर दौरा होगा। अब तक मोदी की विजिट की आधिकारिक सूचना नहीं है।

उधर, जम्मू-कश्मीर में बीते करीब एक सप्ताह से आतंकवादी हमलों की संख्या बढ़ गई। वैष्णो देवी के पास तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर हमला हुआ तो उसके बाद 3 और अटैक हुए थे। इन आतंकी हमलों के बाद हालात की समीक्षा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने हाईलेवल मीटिंग भी की थी।

सूत्रों का कहना है कि डल झील के किनारे आयोजन की तैयारियां होने लगी हैं। अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था से लेकर आयोजन के इंतजाम तक में जुटे हुए हैं। डल झील के पास ही बने इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में पीएम मोदी आयोजन के मुख्यातिथि होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 20 जून की शाम को ही श्रीनगर पहुंच जाएंगे। इसके बाद वह 21 को योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper