उत्तर प्रदेश

पॉलीथील मुक्त है इफको संयंत्र और पॉल पोथन नगर : श्री राकेश पुरी , वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक,इफको आँवला इकाई


ऑवला (बरेली) , 02 सितम्बर। स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत इफको आँवला इकाई में स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जा रहा है। कार्यकम के पहले दिन फायर एण्ड सेफ्टी विभाग पर बड़ी संख्या में एकत्र हुए इफको कर्मियों एवं अधिकारियों को वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक श्री राकेश पुरी जी ने स्वच्छता अभियान के प्रति जागरुकता की शपथ दिलायी। श्री राकेश पुरी जी ने कहा कि इफको संयंत्र और पॉल पोथन नगर पूरी तरह से पॉलीथीन मुक्त है हम स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण के लिए लगातार कार्यकर रहे हैं। इफको पॉल पोथन नगर के सार्वजनिक क्षेत्र,सब्जी मंडी, शापिंग सेन्टर पूरी तरह से पॉलीथीन मुक्त है।
राष्ट्रीय स्तर पर उठाये जा रहे ‘स्वच्छ भारत अभियान ..एक कदम स्वच्छता की ओर‘ इफको की टीम स्वच्छता पखवारा के तहत विभिन्न कार्यकमों के जरिये लोगों को जागरुक कर रही है। रैली,स्लोगन, बैनर, थैला वितरण और विचार गोष्ठी के माध्यम से स्टेडियम, आनन्द भवन व केन्द्रीय विद्यालय इफको, श्रमिकों की आनन्द बिहार कालोनी व संयंत्र के कार्यालय और सड़कों पर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है।
स्वच्छता पखवाड़ा के अन्तर्गत सुबह महिला क्लब की अध्यक्ष श्रीमती सीमा पुरी जी ने क्लब मेंमर्स के साथ सरस्वती शिशु मंदिर भमोरा की छात्राओं को निःशुल्क हाईजिन किट वितरित कर स्वच्छता के प्रति जागरुक किया ।
निरोग रहने के लिए शारीरिक स्वच्छता पर आयोजित संगोष्ठी के जरिये इफको चिकित्सालय में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सुनीता गुप्ता ने अपनी टीम के साथ लोगों को जागरुक किया। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper