प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म LOVE AGAIN का ट्रेलर रिलीज

 


नई दिल्ली। एक हफ्ते पहले प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी रोमांटिक फिल्म ‘लव अगेन’ से नए खुलासे का वादा किया था। वहीं अब अपना वादा पूरा करते हुए ग्लोबल स्टार ने इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हमेशा भारत को वैश्विक मानचित्र पर रखा है और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारतीय फिल्मों के प्रतिनिधित्व का समर्थन करने में आगे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास जिन्होंने हॉलीवुड में सबसे बड़े एशियाई स्टार के रूप में अपनी जगह पक्की की है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को बताया, “हमने इस फिल्म को मुश्किल समय में बनाया है, ज्यादातर अपने प्रियजनों से दूर लेकिन सेट पर हर दिन विशेष था, विशेष रूप से अतुलनीय सेलीन डायोन और मेरे अद्भुत सह-कलाकारों सैम ह्यूगन, रसेल टोवी ,सोफिया बार्कले 😘 के साथ। ♥️ लव अगेन मूवी के अपने श्रम को साझा करते हुए खुशी हो रही है।”

जेम्स सी स्ट्रॉस द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास और ह्यूगन को मीरा और रॉब के रूप में दिखाया गया है, जो मीरा और रॉब के बाद मिलते हैं, जो अपने दिवंगत मंगेतर के पुराने फोन नंबर पर रोमांटिक टेक्स्ट भेजते हैं, बिना यह महसूस किए कि रॉब बर्न्स के नए काम के फोन को फिर से नंबर दिया गया था। वे अप्रत्याशित रूप से डायोन के अलावा किसी और की मदद से प्यार में पड़ जाते हैं।

लव अगेन स्क्रीन जेम्स द्वारा निर्मित और सोनी पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जाएगा है। इसमें रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जेलिली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper