प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ इस महल जैसे घर में रहती है कीमत है डेढ़ सौ करोड़ से ऊपर…..

बॉलीवुड की दुनिया में सफलता हासिल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की दुनिया में भी सफलता हासिल कर रही हैं वही आज के समय में प्रियंका चोपड़ा की गिनती ग्लोबल स्टार में की जाती हैं दुनिया भर में लोग उनको पहचानने लग गए हैं. हालांकि उन्होंने एक विदेशी सक्श के साथ शादी रचाई हैं जिनका नाम निक जोनास है और साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ शादी की थी. वही निक जोनास के साथ शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा आज आलीशान जिंदगी जी रहे हैं लेकिन आज हम आपको उनके घर के बारे में बताने वाले हैं जो कि बेहद ही खूबसूरत है.

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का घर किसी फाइव स्टार होटल या फिर किसी महल से कम नहीं है दोनों के घर में सभी सुख सुविधा मौजूद है वही खूबसूरत वादियों के बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का यह आशियाना बना हुआ है और यहां की खूबसूरती हर किसी का दिल भी जीत लेती है.

निक जोनास प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि इसकी कीमत भी आपकी जानकारी के अनुसार इस जोड़ी का यह शानदार घर 150 करोड़ की कीमत का बताया जाता है और इस घर में एक शानदार स्विमिंग पूल और इन सबके अलावा मंदिर और गार्डन भी बना हुआ है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper