राज्य

प्रेम प्रसंग में जींस कारीगर की गोली मारकर हत्या, सिम देने के बहाने से प्रेमिका ने घर बुलाया

अमरोहा। यूपी के अमरोहा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंगलवार देर रात प्रेम प्रसंग में जींस कारीगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका ने उसे बहाने से अपने घर बुलाया। इसके बाद युवती के भाई व पिता ने उसे गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये घटना थाना सैदनगली क्षेत्र के गांव ढक्का कॉलोनी का है। 23 साल का उवैस मलिक दिल्ली में जींस कारीगर था। उवैश का गांव की एक युवती अक्शा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन इस बात से खफा थे। उवैश दो दिन पहले ही दिल्ली से घर आया था। पिता जफरुद्दीन का कहना है

मंगलवार रात अक्शा ने सिम देने के बहाने उवैस को अपने घर पर बुला लिया। वहां अक्शा, उसके पिता इरशाद और भाइयों नवाजिश व अयान ने उवैस को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। इस बीच उवैस उनके चंगुल से छूटकर घर के बाहर तक आ गया। तभी उन लोगों ने उसे एक के बाद एक कई गोली मार दीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उवैस का लहूलुहान शव पड़ा था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अक्शा व उवैश के मोबाइल भी कब्जे में ले लिए। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने मौका मुआयना किया। थानाध्यक्ष वरुण कुमार ने बताया कि उवैस व अक्शा के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा है। दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। फिलहाल तहरीर के आधार पर अक्शा, उसके पिता इरशाद, भाई नवाजिश व अयान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper