फ़िल्म निर्माता एटली और पत्नी प्रिया एटली ने कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एलिगेंट और क्लासी अपीयरेंस से सबको इम्प्रेस किया

नई दिल्ली: फ़िल्म निर्माता एटली और पत्नी प्रिया एटली ने कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एलिगेंट और क्लासी अपीयरेंस से सबको इम्प्रेस किया प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करते हुए, फिल्म निर्माता एटली ने ब्लैक में अपनी पत्नी के साथ रेड कार्पेट ट्विनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। काले और सफेद रंग के थ्री-पीस सूट पहने एटली के साथ उनकी पत्नी प्रिया भी थीं, जिन्होंने काले रंग की शीयर और स्टडेड साड़ी चुनी थी।

एक के बाद एक शानदार उपलब्धि हासिल करते हुए, एटली एक के बाद एक अपनी परियोजनाओं के साथ सही शोर कर रहे हैं। अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ते हुए, एटली ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली उपस्थिति के साथ वैश्विक प्रभाव डाला।

पहले थेरी, मेर्सल और बिगिल जैसी ब्लॉकबस्टर सफलता हासिल करने के बाद, एटली वर्तमान में साल की सबसे प्रत्याशित और रोमांचक फिल्मों में से एक – जवान के लिए तैयार है। सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा अभिनीत, जवान ने हर तरफ सिनेप्रेमियों की उम्मीदों और उत्साह को बढ़ाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper