फोन से चिपककर ऐसा क्या करती है ये महिला, सालाना 4 करोड़ से ज्यादा रुपये लेती है कमा

नई दिल्ली. आजकल सभी अपने मोबाइल फोन में बिजी रहते हैं. कुछ लोग इसे टाइम वेस्ट मानते हैं तो कई लोग इसे टाइमपास का बेस्ट तरीका बताते हुए कमाई का जरिया कहते हैं. ये सच है कि आप अपने फोन की मदद से तरक्की और कामयाबी की मिसाल लिख सकते हैं. शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट और ऑनलाइन गेमिंग के अलावा क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि मोबाइल किसी को सालाना 4 से 5 करोड़ रुपये की इनकम करा सकता है. चौंकिए नहीं ये सच है फ्रांस की एक मॉडल अपने फोन से चिपककर सालाना करोड़ों रुपये कमा रही है.

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांस की लिली फोन पर पांच मिनट से लेकर घंटों तक बातें कर के करोड़ों की कमाई कर लेती हैं. हालांकि, हर कोई उसका ये काम कर भी नहीं सकता है. फ्रांस की हॉट एंड ब्यूटीफुल मॉडल लिली एक एडल्ट मॉडल और कंटेंट क्रिएटरहैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर उनको कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

वहीं ऑनलाइन एडल्ट सब्स्क्रिप्शन प्लेटफॉर्म Onlyfans पर भी लिली की जबरदस्त डिमांड है. उनके फैंस मीठी-मीठी बातों को सुनने या लिली का एडल्ट कंटेंट को देखने के लिए चंद मिनटों में लाखों रुपये उड़ा देते हैं. लिली की सबसे ज्यादा इनकम लोगों से फोन पर बातें कर या फिर लाइव चैटिंग के जरिए होती है.

31 साल की लिली जहां देखने में खूबसूरत हैं वहीं उनकी यूएसपी उनकी भाषा शैली और एक्सेंट भी है. ब्रिटेन के लाखों लोग उनकी आवाज पर मर मिटते हैं. यानी लोगों को उनके बात करने का तरीका इतना पसंद आता है कि जो भी उनसे एक बार फोन पर बात कर लेता है तो बस समझो लिली का दीवाना बन जाता है. लोग उनसे एक मिनट बात करने के लिए पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये देने के लिए तैयार रहते हैं.

लिली का कहना है कि ब्रिटेन खासकर लंदन के लड़कों को उनका फ्रेंच एक्सेंट बेहद पसंद आता है. ऐसे हजारों युवा उनकी कमाई का सबसे बड़ा जरिया हैं. जो सामान्य से सेंटेस या कुछ प्यार भरी बातें उनसे करने के लिए ऑनलाइन अमाउंट ट्रांसफर कर देते हैं. कुछ यूथ लिली से रोमांटिक कहानियां सुनाने की गुजारिश करते हैं तो किसी को उनके साथ एडल्ट टाक्स करनी होती है.

दरअसल लिली ने तीन साल पहले अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किया था. इंटरनेट पर नेटिजंस का उन्हें जबरदस्त समर्थन मिला तो फिर लिली ने ओन्लीफैंस पर अपना अकाउंट बना लिया. एक दिन कुछ लोगों ने लिली की आवाज सुनकर उनकी तारीफ में ऐसी बातें कहीं कि उनके दिमाग में कमाई का ये अनोखा आइडिया आ गया.

लिली का कहना है कि पहले वह बहुत शर्मीली थीं पर ओन्लीफैंस ने उन्हें आत्मविश्वास से भर दिया. अब वो लोगों का दिल बहलाने के नाम पर चंद मीठी बातें करते हुए जबरदस्त चांदी काट रही हैं. ब्रिटेन की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिली एक साल में 4 से 5 करोड़ रुपया आसानी से कमा लेती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper