बढ़िया मौका! सिर्फ 2 लाख रुपये में घर ले जाएं Alto, WagonR और K10 जैसी कारें

मारुति सुजुकी अपनी सस्ती और किफायती कारों के लिए पहचानी जाती है. यह देश में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है. मारुति सुजुकी की कारों पर लोग काफी भरोसा करते हैं. पुरानी होने के बाद भी इनकी गाड़ियों की काफी डिमांड रहती है. ऐसे में जब कोई अपनी पुरानी मारुति सुजुकी कार बेचता है तो उसे बहुत हद तक अच्छा दाम मिल जाता है. वहीं, जब कोई मारुति की पुरानी कार खरीदता है तो उसे थोड़े ज्यादा पैसे चुकाने पड़ते हैं. लेकिने, हमेशा ऐसा नहीं होता है. कभी-कभी कुछ अच्छी डील भी मिल जाती हैं, जिसमें पुरानी कार अच्छी कीमत पर मिल जाती है. हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ऐसी ही कुछ पुरानी कारों को देखा है, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये है. चलिए, आपको इनके बारे में बताते हैं.

यहां लिस्टेड 2018 मॉडल की एक Maruti Wagon R VXI के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं. यह फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक कुल 35873 KM चली है. यह बिक्री के लिए विजयवाड़ा में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी यहीं का है. कार के साथ एक साल की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.

यहां लिस्टेड 2016 मॉडल की एक Maruti Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये ही मांगे गए हैं. यह भी फर्स्ट ओनर कार है लेकिन कुल 143338 KM चल चुकी है. यह बिक्री के लिए राजकोट में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी वहीं का है.

यहां लिस्टेड 2016 मॉडल की एक अन्य Maruti Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये की डिमांड है. यह सेकेंड ओनर कार है. कार कुल 99235 KM चल चुली हुई है. यह बिक्री के लिए कैथल में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी कैथल का ही है.

एक अन्य Maruti Alto 800 LXI भी यहां लिस्टेड है, इसके लिए भी दो लाख रुपये की मांग है. कार का रजिस्ट्रेशन गुवाहाटी का है और बिक्री के लिए भी गुवाहाटी में ही उपलब्ध है. यह 252207 KM चली हुई है. हालांकि, अभी फर्स्ट ओनर कार है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper