बाजार में उतरी दो टायरों वाली कार! फीचर्स ऐसे की रह जायेंगे हैरान

नई दिल्ली: अभी तक आपने युवाओं को बाइक मॉडिफाई करते देखा होगा, कुछ लोगों ने स्पोर्ट्स बाइक खरीदी और मॉडिफाई की होगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. इस टी व्हीलर में कार की सभी खूबियां हैं। आजकल युवाओं में नए-नए फीचर्स वाली बाइक खरीदने का जुनून सवार है। कुछ युवा अपनी पुरानी बाइक्स को मॉडिफाई करते भी दिख रहे हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि क्या आपकी बाइक में म्यूजिक सिस्टम, विंड स्क्रीन और यहां तक ​​कि छत भी है? जी हां, इसका नाम Adiva AD 200 है।

फीचर्स-
वाहन कोई भी हो, सबसे पहले उसके इंजन की चर्चा होती है… Adiva AD 200 बाइक में 171cc सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्राइक इंजन है। जो 15.8hp की पावर और 15.3nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। लिक्विड कूल्ड इंजन वाली इस कार का वजन 172 किलोग्राम है।

स्पोर्ट्स कार
फीचर- कंपनी द्वारा Adiva AD 200 बाइक में दी गई रूफ को फोल्ड करके रियर डेक में लॉक किया जा सकता है। इस बाइक के हैंडल के नीचे कार जैसा डैशबोर्ड भी दिया गया है। म्यूजिक सिस्टम, दोनों तरफ एसी और स्पीकर के लिए जगह है। बाइक में पीछे बैठे व्यक्ति के लिए कैप्टन की सीट है, साथ में हैंडरेस्ट और आर्म रेस्ट भी दिया गया है। बाइक में कार सिगरेट लाइटर, विंडस्क्रीन और कांच की सफाई के लिए वाइपर भी हैं। कार में होगा ऐसा कोई फीचर जो इस विदेशी बाइक में नहीं दिया गया है… विदेशों में बाइक्स

डिमांड-
AdivA कंपनी ने इस बाइक Adiva AD1 200 का अपडेटेड वर्जन भी लॉन्च किया है। इस बाइक में दो फ्रंट टायर और एक रियर टायर है। बाइक में लगे तीन टायर सड़क पर पकड़ को मजबूत करते हैं। बाइक वर्तमान में यूरोप और जापान में हॉट केक की तरह बिक रही है, और इसे संचालित करने के लिए भारत में आयात किया जाना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper