बिग बॉस 16 के विनर बने एमसी स्टैन, शिव ठाकरे को मात देकर कब्जाई ट्रॉफी

मुम्बई। एमसी स्टैन ने बिग बॉस सीजन 16 का खिताब अपने नाम कर लिया है। 19 हफ्तों तक घर में मजबूती से टिके रहने के बाद उन्होंने यह ट्रॉफी अपने नाम की। इस शो के फिनाले में टॉप पांच सदस्य के बीच कड़ा मुकाबला था। जिनमें स्टैन ने सभी को मात देते हुए यह जीत हासिल कर ली है।

माना जा रहा था बिग बॉस सीजन 16 का खिताब प्रियंका चाहर चौधरी या फिर शिव ठाकरे जीत सकते हैं, लेकिन नतीजे बिलकुल इसके उलट आए हैं। सभी को चौंकाते हुए स्टैन नए विनर बन गए हैं। बता दें कि फिनाले में आखिरी दो कंटेस्टेंट के रूप में प्रियंका जगह बनाने में नाकाम कर गईं और उन्हें घर से बाहर आना पड़ा। इसके बाद स्टैन और शिव के बीच ट्रॉफी के लिए सीधा मुकाबला था। हालांकि, शो में दोनों दोस्त यह कहते नजर आए कि कोई भी जीते उन्हें खुशी होगी। इसके बाद सलमान ने विनर के रूप में स्टैन के नाम की घोषणा कर दी।

23 साल के एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है। बचपन से ही उन्हें संगीत में रुचि थी। यही वजह थी कि महज 12 साल की उम्र में उन्होंने कव्वाली सुननी शुरू कर दी। इसके बाद अल्ताफ का मन रैप की तरफ ज्यादा आकर्षित होने लगा और फिर धीरे-धीरे उन्होंने रैप करना शुरू कर दिया। आज स्टैन रैपर के साथ सॉन्ग राइटर और कंपोजर भी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है।

गौरतलब है कि बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में टॉप फाइव में सबसे पहले शालीन भनोट बाहर हुए थे। उसके बाद अर्चना गौतम भी बेघर हो गई थीं। उनके घर से बाहर निकले के कुछ समय बाद प्रियंका चाहर चौधरी भी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई थीं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले शाम सात बजे शुरू हुआ था और यह शो लगभग साढ़े पांच घंटे से भी ज्यादा चला।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper