ब्लैक साड़ी पहनें कातिल लुक में नजर आईं सपना चौधरी, सादगी भरे अंदाज से जीता दिल

Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने हिट गानों के साथ-साथ सपना बोल्ड लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. हरियाणवी क्वीन अक्सर ही अपने एक मूव से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं और उनकी हर नई फोटो पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते हैं. वही इस बार सपना ने ब्लैक साड़ी में कहर ढाया है.

सपना चौधरी इन फोटोज में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. सपना का ये अंदाज फैंस का घायल कर रहा है. हरियाणवी क्वीन की अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं. सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि कुछ फोटोज में सपना चौधरी ने क्लोज अप पोज दिया है तो कुछ में डांसर का पूरा लुक देखने को मिल रहा है. फोटोज में सपना ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और उनके चेहरे पर कातिलाना स्माइल है. स्मोकी आई वाला मेकअप और मांग में सिंदूर लगाए सपना काफी गॉर्जियस लग रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हां हमें काला बेहद पसंद है. मगर दिल में नहीं.’ इन फोटोज पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. हर किसी को सपना चौधरी का गॉर्जियस और स्टनिंग लुक पसंद आ रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फेमस गाना ‘मटक मटक’ रिलीज हुआ है. फैंस उनके इस गाने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. ऐसा इसलिए है क्योंकि पहली बार इस म्यूजिक वीडियो में सपना भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper