मंत्री धर्मपाल सिंह के ड्राइवर के खिलाफ FIR, स्टेशन में घुसा दी थी कार

लखनऊ: पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह के ड्राइवर के खिलाफ चारबाग आरपीएफ ने इंडियन रेलवे एक्ट 1989 के अंतर्गत 159 में मामला दर्ज किया है। ड्राइवर पर चारबाग स्टेशन पर कार को दिव्यांग रैंप पर चढ़ाने का आरोप है।

मंत्री धर्मपाल सिंह को बुधवार को पंजाब मेल से लखनऊ से बरेली जाना था। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर आनी थी। इस बीच बारिश की वजह से ड्राइवर ने कार को दिव्यांग रैंप पर चढ़ाकर एस्केलेटर तक पहुंचा दिया। यहां काफी देर तक मंत्री की कार रैंप पर खड़ी रही। जब मंत्री एस्केलेटर से प्लेटफार्म एक पर पहुंचकर ट्रेन में सवार हो गए तब जाकर यहां से कार हटी। पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री की इस हरकत की चर्चा अब चारों ओर हो रही है। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाने लगा है। आरपीएफ कमांडेंट श्रेयांश चिंचावड़े ने कहा कि अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

अखिलेश ने तंज किया
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए धर्मपाल सिंह पर तंज किया है। ट्वीट में लिखा कि ‘अच्छा हुआ ये बुलडोजर से स्टेशन नहीं गए थे’। इसको लेकर राजनीति गर्मा गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper