मनीष पॉल ने आगामी फिल्म के लिए लंदन में शूटिंग पूरी की, निर्देशक ध्वजी गौतम से प्रशंसा अर्जित की

लोकप्रिय भारतीय अभिनेता और टेलीविजन होस्ट, मनीष पॉल ने हाल ही में लंदन के जीवंत शहर में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। सेट पर अभिनेता की उल्लेखनीय यात्रा के कारण उन्हें फिल्म के निर्देशक, ध्वजी गौतम से हार्दिक प्रशंसा मिली, जिन्होंने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

मनीष पॉल, जो अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और मजाकिया हास्य के लिए जाने जाते हैं, भारतीय सिनेमा की दुनिया में अपने क्षितिज का विस्तार कर रहे हैं। अभिनेता, जो पहले से ही मनोरंजन उद्योग में एक महत्वपूर्ण पहचान बना चुके हैं, अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए ग्लासगो में गए।

गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, “एक अविश्वसनीय अभिनेता और एक सच्चे पंजाबी पावरहाउस, आप हमेशा असीम रचनात्मकता और सकारात्मकता की उज्ज्वल आभा के साथ एक सहायक मित्र रहे हैं। यह हमारी अपेक्षा से जल्दी है, लेकिन साथ काम करना खुशी की बात है।” मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म में आप, और बाकी शूटिंग में मैं आपको याद करूंगा। आपके लिए शेड्यूल पूरा, सर! @मनीषपॉल”
पोस्ट के साथ सेट पर मनीष पॉल की पर्दे के पीछे की तस्वीरें और वीडियो भी थे, जो अभिनेता की अपनी भूमिका के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper