मीका सिंह ने दोहा एयरपोर्ट से पीएम मोदी को किया सैल्यूट, जानें क्या है इसके पीछे की वजह?

अबू धाबी: बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि कतर के दोहा हवाईअड्डे पर लग्जरी लुई वुइटन आउटलेट में भारत रुपए से खरीदारी की जा सकती है. सिंगर ने इसके लिए पीएम मोदी धन्यवाद दिया हैं.

उन्होंन ट्वीट करते हुए लिखा कि गुड मॉर्निंग. इस समय मैं कतर की राजधानी दोहा में हूं. मुझे दोहा एयरपोर्ट पर लुइसविटन स्टोर से भारतीय रुपए से खरीदारी करने मैं प्राउड फील हो रहा है. उन्होंने कहा कि आप किसी भी रेस्तरां में भारतीय रुपए का प्रयोग कर सकते हैं. पीएम मोदी जी इसके लिए आपका बुहत बहुत धन्यवाद.

उन्होंने आगे लिखा कि क्या यह अद्भुत नहीं है? हमें डॉलर की तरह हमारा रुपए भी सक्षम बन रहा है. मीका के इस ट्वीट पर 9,000 से अधिक लाइक्स और लगभग 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं नेटिजेंस इस ट्वीट पर खुलकर रिएक्शन दें रहे है, और इस कदम की सराहना कर रहा है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय पैसा मजबूत हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि नए भारत की शक्ति.

वहीं मीका के इस ट्वीट पर बीजेपी के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्वीट किया सिंगर मीका सिंह बता रहे हैं कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हमारा देश बदल रहा है. आज सरकार के दम पर भारतीय करेंसी ग्लोबल हो रही है. और कई देशों में इसे स्वीकार किया जा रहा है.

आपको बता दें कि मीका सिंह ने हाल में ही अपने ऊपर दर्ज एक केस को रद्द करने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन पर 17 साल पहले राखी सावंत ने जबरन किस करने का आरोप लगाया था. जानकारी के अनुसार अब दोनों के बीच सुलह हो गई है. एक्ट्रेस राखी को भी एफआईआर को रद्द किए जाने पर कोई ऑब्जेक्शन नहीं है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper