‘मैं तुम्हें किसी और का नहीं होने दूंगा’, जीजा ने कुंवारी साली के साथ की गंदी हरकत; पत्नी ने देखा Video तो…

बगहा (पश्चिमी चंपारण)। लौकरिया थाने के एक गांव में ससुराल आए पति ने साली से अश्लील हरकत करने का वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। छह माह पहले मामले में पत्नी ने बुधवार को पति व ससुराल पक्ष पर साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लौकरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी कुछ साल पहले गौनाहा थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के समय उसके घर वालों से दहेज नहीं लेने की बात कही गई थी। शादी के बाद जब वह अपने ससुराल गई। कुछ दिन रहने के बाद उससे संतान हुई। सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था कि छह महीने पहले ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे।

‘तुम्हारी बहन अच्छी नहीं है…’
जिसे पूरा नहीं होने पर विवाहिता व उसके बच्चों को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। उसके बाद वह मायके आई गई। इस बीच कुछ दिन बाद उसका पति ससुराल आया। इसी दौरान उसने साली से दोस्ती यह कहकर की कि उसकी बहन अच्छी नहीं है। इसलिए वह उससे शादी करेगा। आरोप है कि जीजा ने साली के साथ अश्लील हरकत की और वीडियो भी बना दिया।

‘मैं तुम्हें किसी और की नहीं होने दूंगा…’
यह वीडियो देख उसकी पत्नी ने मां-बाप से शिकायत की। जिसपर उसके पति सुनिल कुमार गोड़ को ससुराल से अपने घर जाने के लिए कहा गया। इससे नाराज सुनील ने वीडियो को इंटरनेट पर यह कहते हुए प्रसारित कर दिया कि “तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें और किसी की भी नहीं होने दूंगा।” इस बीच युवती की शादी भी तय हुई, लेकिन वीडियो देखने के बाद वर पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया।

मामले में साइबर थाने के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि महिला के आवेदन पर आइटी एक्ट व दहेज अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें पति सहित ससुर दुर्याोधन गोड़, भसुर अनिल गोड़, को नामजद कर जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper