मोटोरोला ने लॉन्च किया 194MP का स्मार्ट स्मार्टफोन, खेलते समय चार्ज होगा

नई दिल्ली: मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप डिवाइस मोटो एज 30 प्रो लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फ्लैगशिप डिवाइस कहा जाता है। अब हालांकि मोटोरोला अब तक का सबसे तेज चार्जर वाला एक और फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर सकता है। मोटोरोला फ्रंटियर, जिसे पहले 194 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ देखा गया था, सोशल मीडिया पर फिर से दिखाई दिया, लेकिन इस बार 125W चार्जर के साथ। Motorola Az30 Pro विशेष रूप से 68W के साथ आता है। लेकिन अब मोटोरोला 125W फास्ट चार्जर पेश करके चीजों को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है। Motorola के अलावा OnePlus, Oppo और Realme भी 125W चार्जर वाले फोन लॉन्च करने वाले हैं।

टिप्सटर ने फोन पर किया खुलासा
लेनोवो ग्रुप चाइना के सीईओ चेन जिन ने मोटोरोला 125W चार्जिंग अडैप्टर को टीज किया, जिसका वजन इसके वीबो हैंडल पर करीब 130 ग्राम है। हालांकि, उन्होंने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया। जिसमें 125W चार्जर सपोर्ट मिलेगा। एक प्रसिद्ध टिपस्टर, डिजिट चैट स्टेशन ने पुष्टि की है कि चार्जर वास्तव में मोटोरोला फ्रंटियर 22 के लिए है। टिपस्टर ने आगे खुलासा किया कि लेनोवो समूह के दो प्रमुख मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है, लेकिन एक मोटोरोला के तहत लॉन्च होने की उम्मीद है जबकि दूसरा मोटोरोला ब्रांडिंग के साथ आ सकता है। हालाँकि, अफवाहें व्याप्त हैं कि मोटोरोला फ्रंटियर का सुपर फ्लैगशिप फोन 125W फास्ट चार्जर, 194 मेगापिक्सल कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Zen1 चिपसेट के साथ आ रहा है। तो आइए एक नजर डालते हैं मोटोरोला फ्रंटियर 22 के स्पेसिफिकेशंस पर…

Motorola Frontier 22: Specifications
Motorola Frontier 22 में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिस्प्ले से 144Hz की उच्च ताज़ा दर का समर्थन करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 ज़ेन का उपयोग 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 मेमोरी के साथ होने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। बैटरी के मामले में इसमें 4500mAh की बैटरी हो सकती है जो 125W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला फ्रंटियर 22: कैमरा
फ्रंट कैमरे का रिजॉल्यूशन 60 मेगापिक्सल का होगा और पीछे की तरफ इसमें तीन सेंसर 194 मेगापिक्सल + 50 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का सेट होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper