युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वीं पास कर सकेंगे अप्लाई, जानें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली. सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. इसके लिए कर्नाटक राज्य पुलिस ने सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल (सीएआर / डीएआर) के पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए KSP की ऑफिशियल वेबसाइट ksp.karnataka.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है.

वहीं, उम्मीदवार सीधे दिए गए इस लिंक https://ksp.karnataka.gov.in/ पर भी क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा लिंक KSP Constable Recruitment 2022 Notification PDF 1 और KSP Constable Recruitment 2022 Notification PDF 2 के जरिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. साथ ही कर्नाटक राज्य पुलिस के द्वारा 3484 पदों पर भर्ती निकाली गई है.

आवेदन की शुरुआती तारीख- 19 सितंबर 2022
आवेदन की आखिरी तारीख- 31 अक्टूबर

कुल पदों की संख्या – 3484

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से SSLC और 10वीं कक्षा या फिर समकक्ष परीक्षा अच्छे अंको से पास होना चाहिए.

न्यूनतम आयु सीमा-18 वर्ष
अधिकतम आयु सीमा- 25 वर्ष
एससी वर्ग, एसटी वर्ग, ओबीसी वर्ग (2ए, 2बी, 3ए, 3बी) के लिए अधिकतम आयु सीमा- 27 साल
कर्नाटक के जनजातीय के लिए अधिकतम आयु सीमा-30 साल

पदों के हिसाब से चयनित उम्मीदवार को सैलरी दी जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper