यूपी के मऊ जिले के एक गांव में मामी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सगे भांजे ने किया ब्‍लैकमेल, रात में बुलाकर रेप

मऊ: यूपी के मऊ जिले के एक गांव में ब्याही गई महिला से उसके ही सगे भांजे ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ रेप किया। एसपी से शिकायत के बाद सोमवार को पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की गई। महिला का कहना है कि उसकी ननद का लड़का आए दिन से उसे ब्‍लैकमेल करता था। एक रात उसने मिलने के लिए बुलाकर उसके साथ रेप किया।

आजमगढ़ के एक गांव रहने वाली युवती की शादी कुछ साल पहले घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुरालवाले उसे दहेज के लिये प्रताड़ित करने लगे थे और उसके साथ मारपीट करते थे। इसी दौरान विवाहिता की ननद का लड़का भी वहां मौजूद था और मारपीट के दौरान विवाहिता का आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आपत्तिजनक वीडियो की आड़ में आए दिन वह उसे ब्लैकमेल करता था।

इस बीच 22 अगस्त 2023 की रात में उसे मिलने के लिये बुलाया और उसके साथ रेप किया। रेप के बाद भांजे ने धमकी दी कि यदि उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर देगा। महिला का यह भी आरोप है कि वह मामले की शिकायत लेकर अगले दिन थाने पहुंची तो कोतवाली पुलिस ने तहरीर लेने से मना करते हुए से जब विवाहिता थाने पहुंची तो कोतवाल ने तहरीर लेने से मना करते हुए थाने से भगा दिया था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper