Top Newsउत्तर प्रदेश

यूपी पुलिस एनकाउंटर में हत्थे चढ़े दो बदमाश, मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। इसके तहत कासगंज में सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में बुधवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। चार बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, पांच खोखा कारतूस, दो कारतूस के अलावा चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार चार बदमाशों की पुलिस को तलाश है।

एएसपी राजेश कुमार भारती ने बताया कि बुधवार की रात सिढ़पुरा पटियाली रोड पर पटियाली व सिढ़पुरा थाना पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चेकिंग की जा रही थी। तभी पुलिस को दो बाइक पर छह लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी और पीछे मुड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की। इस दौरान दो बदमाश गोली लगने से गिर पड़े। दूसरी बाइक पर चार बदमाश फरार हो गए।

घायलों ने पुलिस को अपने नाम शिवरतन पुत्र विनोद कुमार निवासी रतनपुर पटियाली, प्रबल उर्फ दीपू पुत्र राजकमल निवासी पावलढेरा गंजडुंडवारा बताया। जानकारी के बाद एएसपी और सीओ ने घटनास्थल का मुआयना किया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस मिले हैं। पुलिस जांच में लगी है कि इन बदमाशों पर किन थानों में केस दर्ज हैं।

पुलिस वालों का कहना है कि मुठभेड़ के दौरान फरार हुए इनके अन्य साथियों की भी तलाश जारी है। पुलिस अन्य की तलाश में दबिश दे रही है और चेकिंग और सख्त कर दी गई है। वहीं पकड़े गए बदमाशों से भी पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper