यूपी में बदल गया मौसम का मिजाज, अगले दो घंटे में मथुरा सहित इन इलाकों में होगी बारिश

लखनऊ। कड़ाके की ठंड के साथ ही अब देश के कई राज्यों में बारिश की बौछारें देखने को मिल रही है। उत्तर प्रदेश में भी मौसम ने करवट बदल ली है। कोहरे और कड़ाके की ठंड के बीच अब बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। उत्तर भारत के मौसम का मिजाज बदल गया है।

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग की मानें तो अगले दो घंटे में मथुरा समेत दिल्ली के कई इलाकों में बारिश की संभावना है। राजधानी दिल्ली में बुधवार शाम से ही बारिश का दौर जारी है। गुरुवार की सुबह भी बूंदाबांदी के साथ हुई है। अब यूपी के कई इलाकों में बादल नजर आ रहे हैं।

मौसम विभाग की मानें तो बड़ौत, मेरठ, खेकड़ा, मोदीनगर, अमरोहा, गढ़मुक्तेश्वर, पिलखुआ, हापुड, गुलौटी, सियाना, संभल, बिलारी, चंदौसी, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, बहजोई में आज बादल बरसेंगे। बारिश के साथ ही तापमान में और गिरावट दर्ज की जाएगी। इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले दो घंटों में मुरादाबाद, रामपुर, इगलास, राया, हाथरस और मथुरा (यूपी) के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने का अनुमान जताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper