रानी से मेरी तारीफ अच्छी लगती है: रचना मिस्त्री

मुंबई: अभिनेत्री रचना मिस्त्री काफी खुश हैं क्योंकि उनकी आवाज की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी से की जा रही है। अभिनेती रचना कहती है, “यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी तारीफ रही है और हमेशा रहेगी। साथ ही रानी मुखर्जी मेरे पिता की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं। इसलिए जब भी वह स्क्रीन पर दिखाई देती थीं, तो मेरे पिता उनकी प्रशंसा करते थे और कहते थे कि वह सभी से अलग है।” “उनकी आवाज इतनी अलग है कि यह उन्हें सभी से अलग बनाती है।”रचना, शो में विधि का किरदार निभाती नजर आ रही हैं जिसे एक बुजुर्ग से प्यार हो जाता है। कहानी यह है कि उम्र के फासले के बावजूद उनका रिश्ता कैसे विकसित होता है।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, “जब से मेरी आवाज बदलनी शुरू हुई, लोग मेरी तारीफ करते हैं कि मैं रानी मुखर्जी से मिलती-जुलती हूं और मैं इस तारीफ को सुनकर सातवें आसमान पर पहुंच जाती हूं।” “लेकिन मैं खुद अभिनेत्री को बहुत प्यार करती हूं। उनका काम और उनकी फिल्में हमेशा मेरे और मेरे पिता के लिए आकर्षक रही हैं, इसलिए उनकी तुलना की जा रही है, भले ही यह उनकी आवाज के मामले में ही सबसे बड़ी तारीफ है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper