उत्तर प्रदेश

राष्ट्रवाद और राष्ट्रप्रेम के प्रति क्षत्रिय समाज हुआ एक, भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को दिया समर्थन

 

लखनऊ, 12 मई। राष्ट्रवाद और राष्ट्र प्रेम के लिये क्षत्रिय समाज ने एकमत होकर पूर्वी विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओ पी श्रीवास्तव को समर्थन दिया और भारी मतों से उनको जीत दिलाने का संकल्प भी लिया। रविवार को लखनऊ पूर्वी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव का चुनाव प्रचार सुबह से पूरी ऊर्जा और उत्साह के बीच शुरू हुआ। सुबह इस्माइल गंज वॉर्ड में बड़ी पदयात्रा का आयोजन किया गया। इसके बाद शाम को क्षत्रिय संगठन के लोग भी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सामने आए। प्रताप परिषद व राजपूत महासभा के सदस्यों ने एक ‌सुर में ओपी श्रीवास्तव के लिए कमल के निशान पर वोट डालने की अपील की। इस दौरान ओपी श्रीवास्तव ने भी उनका आभार व्यक्त किया और अपने बहुमूल्य मतों के महत्व के बारे में भी समझाया।

क्षत्रिय समाज के दो बड़े संगठनों ने बड़े कार्यक्रम किये। जिसमे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का एलान किया। इस दौरान ओपी श्रीवास्तव ने क्षत्रिय समाज का आभार व्यक्त किया और कहा कि आप सभी प्रबुद्ध वर्ग लोकतंत्र के सजक प्रहरी हैं और इस बार 20 मई को कड़कती धूप के बीच में आपका मतदान अत्यंत आवश्यक है। आप सभी लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और देश को आगे ले जाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें। राजपूत महासभा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में ओपी श्रीवास्तव ने रिटायर्ड फौजियों का सम्मान किया और राष्ट्र में उनके महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डाला। इस दौरान एके सिंह राजावत, कर्नल आरके सिंह, प्रदीप सिंह बब्बू, संजय सिंह, त्रिवेणी सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे। वहीं प्रताप परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष शिव सिंह चौहान, महामंत्री राम नगीना सिंह, अखिलेश सिंह, राकेश कुमार सिंह, वंदना वर्मा, भूपेंद्र वर्मा, अटल बिहारी वाजपेई के सहायक रहे पीके मिश्रा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper