रितिक रोशन की प्रेरणादायक दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं

पूरे देश में दुर्गा पूजा के उत्सव के उत्साह के बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों और भक्तों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं। अपनी विशिष्ट कृपा के साथ, उन्होंने एक सुंदर वीडियो संदेश साझा किया, जो साहस के सार और हमारे आंतरिक राक्षसों से लड़ने को रेखांकित करता है जो इस महत्वपूर्ण त्योहार को परिभाषित करता है।

हार्दिक वीडियो में, “कहो ना… प्यार है,” “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा,” और “वॉर” जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जश्न मनाने वाले अभिनेता ने दर्शकों से त्योहार की सच्ची भावना को अपनाने का आग्रह किया। ऋतिक ने कहा, “जैसा कि इस त्योहारी सीजन की दिव्यता हम सभी में बहती है, हम अपने भीतर के राक्षसों से लड़ने और प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए मां दुर्गा की शक्ति से साहस और शक्ति प्राप्त कर सकते हैं। आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं और शुभकामनाएं आप सभी। मेरा सारा प्यार!”

ऋतिक रोशन का हार्दिक संदेश गहराई से गूंजता है, जो सभी को देवी की शक्ति से प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित करता है, इन पवित्र समारोहों के दौरान बहादुरी और लचीलेपन की भावना को बढ़ावा देता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper