रुहेलखंड विश्वविद्यालय में कैरियर काउंसलिंग प्रोग्राम का आयोजन

बरेली , 30 नवम्बर। व्यवसाय प्रबंधन विभाग,महात्मा ज्योतिबा फूले रोहिलखंड विश्वविद्यालय, बरेली द्वारा कल कैरियर काउंसलिंग प्रोग्राम का आयोजन किया।
यह कार्यक्रम माननीय कुलपति के. पी सिंह के विश्वविधालय को उत्कृष्ट बनाने की पहल के तहत आयोजित किया गया।
संकायाध्यक्ष प्रोफेसर तूलिका सक्सेना ने इसे संबोधित किया। स्वागत भाषण में प्रो. तूलिका सक्सेना ने कहा विश्वविद्यालय तथा व्यवसाय प्रबंधन विभाग हमेशा इस तरह के कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्ध है जिससे हमारा शिक्षार्थी उत्कृष्ट शिक्षा हासिल करके समाज में रोजगार एवं नवाचार का भाव पैदा करें जिससे वह समाज की सेवा और भारत को परमवैभव पर ले जा सके।
यह कार्यक्रम प्री-प्लेसमेंट ड्राइव वार्ता, और विषय गोष्ठी के साथ आयोजित किया गया था। इसमें फाउंडर डिजिटल मंत्रा, शिल्पी दीक्षित ने एक विशेष व्याखान दिया, जहां उन्होंने कैसे एक सफल कैरियर को तैयार करना है इस पर चर्चा की। इसके अलावा, डिजिटल मंत्रा के मार्केटिंग हेड, श्री सचिन ने प्रैक्टिकल सेशन को संबोधित किया, जिसमें इंटरव्यू, रिज्यूम, और पर्सनेलिटी डेवलपमेंट पर ध्यान दिया गया।

इस प्रोग्राम ने विद्यार्थियों को एक मार्गदर्शन दिया है और उन्हें उनके कैरियर को बढ़ाने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल क्षमता प्रदान की। यह अवसर छात्रों को उनके भविष्य की दिशा में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। कार्यक्रम में वोट आफ थैंक्स श्री राघवेंद्र द्वारा दिया गया, डॉ.सुनील तथा समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper