रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय, बरेली में प्लेसमेन्ट ड्राइव और इंटर्नशिप प्रोग्राम का आयोजन

बरेली , 05 दिसम्बर। व्यवसाय प्रबंधन विभाग, महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय, बरेली द्वारा प्लेसमेन्ट ड्राइव और इंटर्नशिप प्रोग्राम का आयोजन किया गया । यह कार्यक्रम माननीय कुलपति के. पी सिंह के निर्देशन में विश्वविधालय को उत्कृष्ट बनाने की पहल के तहत आयोजित किया गया।

संकायाध्यक्ष प्रोफेसर तूलिका सक्सेना ने इसे संबोधित किया। स्वागत भाषण में प्रो. तूलिका सक्सेना ने कहा कि विश्वविद्यालय तथा व्यवसाय प्रबंधन विभाग हमेशा इस तरह के कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्ध है जिससे हमारा शिक्षार्थी उत्कृष्ट शिक्षा हासिल करके समाज में रोजगार एवं नवाचार का भाव पैदा करें जिससे वह समाज की सेवा और भारत को परमवैभव पर ले जा सके।

यह कार्यक्रम इंटर्नशिप के अवसर और विषय गोष्ठी के साथ आयोजित किया गया था। इसमें सुमित कुमार जी ने विशेष व्याखान दिया, जहां उन्होंने कैसे एक सफल इंटर्नशिप के अवसर को रोज़गार के अवसर में तैयार करना है इस पर चर्चा की। इस प्रोग्राम ने विद्यार्थियों को एक मार्गदर्शन दिया है और उन्हें उनके करियर को बढ़ाने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल क्षमता प्रदान की। यह अवसर छात्रों को उनके भविष्य की दिशा में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। कार्यक्रम का नेतृत्व श्रीमती वैशाली विश्वकर्मा ने किया और वोट आफ थैंक्स श्री विजय अग्रवाल द्वारा दिया गया, डॉ.सुनील तथा समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper