लखनऊ में विश्व प्रसिद्ध स्मोकी और क्रीमी बटर चिकन का स्वागत हुआ

गोइला बटर चिकन (जीबीसी) एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध भारतीय फ़ूड डिलिवरी चेन है, जिसने भारत और विदेश में बड़ी सफलता हासिल की है। वे अब अपनी शाखाएं उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में लॉन्च कर रहे हैं, जिसमें लखनऊ, कानपुर शामिल हैं।। जीबीसी ने आगंतुकों को स्मोकी करी, नान बॉम्ब, कबाब, रोल और अन्य स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए उत्तर प्रदेश के भोजनप्रेमियों को वाकई लुभाने का लक्ष्य रखा है!

जीबीसी (Goila Butter Chicken) के पीछे एक प्रसिद्ध मास्टर शेफ सारांश गोइला हैं, जिनके बनाए हुए रेसिपीज़ ने भारत और विदेशों में खाद्यप्रेमियों को प्रसन्न किया है। उत्तर प्रदेश के खाद्यप्रेमियों, अब तैयार हो जाइए जीबीसी के स्वादिष्ट खाने का आनंद लेने के लिए!

रेगुलर बटर चिकन से अलग, गोइला बटर चिकन ताजे टमाटर के साथ धीमी आँच पर लंबे समय तक पकाया जाता है। इसमें एक अद्वितीय कोल-स्मोक्ड बटर का उपयोग होता है। इस रेसिपी के कारण, ऑस्ट्रेलिया के जजों ने इसे ‘दुनिया के सबसे शानदार बटर चिकनों में से एक’ घोषित किया है।

जीबीसी एक बड़े प्रदर्शनी रूप में वेज और नॉन-वेज व्यंजनों का आनंद प्रदान करता है। यहां आपको गोइला बटर पनीर, नान बॉम्ब्स, ढाबा स्टाइल चिली चिकन, हांडी चिकन, पनीर मलाई टिक्का, दाल मखनी, गोइला चिकन कबाब और बहुत कुछ मिलेगा।

जीबीसी के पास थाली के लिए भी एक विस्तार है, जो ग्राहकों को पूरी ताजगी से पके हुए भोजन का आनंद देने के लिए डिज़ाइन की गई है। इसमें मुख्य व्यंजन, दाल मखनी, सब्ज़ी, रूमाली रोटी, चावल, सलाद और अन्य सहायक पदार्थ शामिल होते हैं। गोइला बटर चिकन ने कॉर्पोरेट और व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए अनेक विकल्पों के साथ अपने आप को भारत के 80+ स्थानों पर प्रीमियम उत्तर भारतीय/मुग़लई व्यंजनों के रूप में स्थापित किया है।

जब चाहें, आप जोमैटो, स्विगी के माध्यम से या 8588887718 पर कॉल करके उनकी स्मोकी खुशबूदार व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। जहां भी आप चाहें, गोइला बटर चिकन को आसानी से आर्डर करें और इनका आनंद उठाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper