मनोरंजन

लाल रंग पहने इन एक्ट्रेस के अंदाज हैं खूबसूरत, क्रिसमस पर आप भी हो जाएं तैयार

मुंबई. क्रिसमस के साथ ही नए साल का जश्न शुरू हो जाता है। पार्टी और सेलिब्रेशन के लिए अगर आप भी तैयार होने वाली हैं तो सांता क्लाज की तरह लाल रंग की ड्रेस को चुनें। वैसे भी क्रिसमस सेलिब्रेशन लाल रंग के बिना कुछ अधूरा सा लगेगा। इसलिए अपने लिए खास आउटफिट की तलाश शूरू कर दें। अगर अभी तक ‘क्या पहनें?’ वाली दुविधा में हैं तो इन एक्ट्रेस के लाल रंग की ड्रेस को कॉपी कर सकती हैं।

बॉलीवुड की हसीनाएं फैशन इंस्पिरेशन के मामले में परफेक्ट हैं। जिन्हें देखकर आपको लेटेस्ट ट्रेंड की जानकारी मिल जाएगी। लाल रंग की ड्रेस में एक के बाद एक एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। जिससे पता चल रहा है कि लाल रंग है लेटेस्ट ट्रेंड, तो चलिए देखें हीरोइनों के खूबसूरत लाल रंग वाले ड्रेस।

जान्हवी कपूर ने तो पूरे साल फैशन के मामले में बाकी हीरोइनों को पछाड़ा है। स्टोर की लांच के लिए पहुंची जान्हवी ने ब्राइड रेड ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी। जिसकी डिजाइन और कलर इसे खास बना रही थी। ऑरेंज शेड वाले लाल रंग की ड्रेस में स्वीटहार्ट नेकलाइन बनी थी। मिनी डिजाइन की ये ड्रेस पूरी तरह से फिटिंग की थी। अगर आप पार्टी में ग्लैमरस बनकर जाना चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस को अपने लिए चुन सकती हैं। साथ में मैचिंग हील्स और लिपस्टिक लगाना ना भूलें। जिससे कि परफेक्ट लुक मिले।

अगर आप थोड़ा सा क्लासी लुक की चाहत रखती हैं तो मिनी ड्रेस की बजाय मिडी ड्रेस को चुनें। हालांकि मिडी ड्रेस भी ग्लैमरस दिखती है। फिगर फिटिंग और नूडल्स स्ट्राइप वाली ड्रेस में सुहाना खान दोस्तों के साथ पार्टी करने निकली थीं। जिसमे उनका अंदाज परफेक्ट दिख रहा था। बालों में बन बनाएं शाहरुख खान की बेटी ने साथ में ब्लैक स्ट्रैपी हील्स को पहना था। आप चाहें तो मैचिंग लाल रंग या सिल्वर हील्स को भी चुन सकती हैं।

अगर आप को-आर्ड सेट को पसंद करती हैं तो, ड्रेस छोड़ स्कर्ट टॉप को चुनें। कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ये पहना था। बैक स्लिट और फिटिंग की मिड लेंथ स्कर्ट के साथ यू शेप नेकलाइन के स्लीवलेस टॉप में कियारा आकर्षक लग रही थीं। वहीं गोल्डन एक्ससेरीज इस को-आर्ड सेट को फंकी लुक दे रही थी।

अगर पार्टी में आप बॉस लेडी लुक चाहती हैं तो लाल रंग के ब्लेजर को पहन सकती हैं। दीपिका पादुकोण ने पैंट सूट में इवेंट में हिस्सा लिया था। क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए इस तरह के लाल पैंटसूट में हटके लुक मिल सकता है। बस ब्लेजर संग टॉप के मामले में आप एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। वैसे क्रिसक्रॉस पैटर्न की ब्रा इस लुक को परफेक्ट बना सकती है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper