लॉकडाउन का खाली वक्त, फोन पर सेक्स चैट और होटल में गुपचुप प्यार; दिल्ली की ‘खूनी बहू’ की पूरी कहानी

 


दिल्ली में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर सास-ससुर की हत्या कराने वाली ‘खूनी बहू’ की खौफनाक साजिश की कई हैरान करने वाली बातें सामने आईं हैं। पता चला है कि आरोपी बहू मोनिका वर्मा (29) को आशीष (29) नाम के एक लड़के से प्यार हो गया था और दोनों के रिश्तों के बारे में परिवार को पता चल गया था। पति और सास-ससुर ने उसके रिश्ते में रुकावट डालने की कोशिश की थी और इसलिए उसने पूरी साजिश को अंजाम दिया।

पति ने उसके सेक्स चैट को पकड़ लिया तो स्मार्टफोन रखने पर रोक लगा दी थी। इसके बाद परिवार गोकलपुरी का यह मकान बेचकर द्वारका जाने पर विचार कर रहा था। इस बीच बहू ने सास-ससुर की हत्या करवाकर इसे लूट का रूप देने की कोशिश की। लेकिन साजिश से पर्दा उठने में देर नहीं लगी।

कभी नोएडा के कॉल सेंटर में काम करने वाली मोनिका की शादी 7 साल पहले हुई थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट रही मोनिका का 5 साल का बेटा भी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शादी के बाद से उसे अपने लिए अधिक वक्त नहीं मिला था। लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गई। इसी दौरान उसकी दोस्ती आशीष से हो गई।

अगस्त 2020 में सोशल मीडिया चैट से हुई दोस्ती जल्द ही गहरे रिश्ते में बदल गई। दोनों फोन पर और चैटिंग के जरिए बातचीत करने लगे। धीरे धीरे सेक्स चैट भी होने लगा। इसके बाद फरवरी 2021 में दोनों वेलेंटाइन डे पर एक होटल में मिले। इसके बाद दोनों गाजियाबाद के अलग-अलग होटल में गुप्त रूप से मिलने लगे थे। पिछले साल वह आशीष के घर भी गई और उसकी मां से मिली। लेकिन जब आशीष की मां को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उन्होंने भी इस रिश्ते पर आपत्ति जाहिर की। लेकिन मोनिका और आशीष हर हाल में साथ ही रहना चाहते थे।

पिछले साल अचानक एक दिन उसके पति रवि ने फोन पर आशीष के साथ सेक्स चैट देख लिया। मोनिका ने पूछताछ में बताया है कि इसके बाद उसकी हर हरकत पर नजर रखी जाने लगी। उसने कहा कि उसे लगता था कि जेल में है। वह अपनी जिंदगी को नियंत्रित किए जाने से दुखी थी। मोनिका यह भी कहती है कि उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। मोनिका ने यह भी कहा कि सास वीणा उसकी हर हरकत पर नजर रखती थी और इसको लेकर अक्सर झगड़े होते थे। इसके बाद ही उसने सास और ससुर को मारने का प्लान तैयार किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper